asim ne dil ki baat bol dii haiOriginally posted by: Chingaari
sana--i m very hurt
asim--tera bohat baar hua hai phir 2 din mein theek ho jati hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
asim ne dil ki baat bol dii haiOriginally posted by: Chingaari
sana--i m very hurt
asim--tera bohat baar hua hai phir 2 din mein theek ho jati hai
Shukla and housemates should be shown the confession room clip where Shukla was crying, to show who is the cry baby.😆
asim--paras se wo(sid) larayi bardasht nahi kar sakta bohat darpok aadmi hai
how true👍🏼
Darpok nd team chahiye usko- Asinaaz 😆
Abhi humein yeh biasedness aisse hi digest karni hai.
🤗
😆😆
Sana to Asim- tujhe pata hai mera
Asim - haan ki tu 2 din mein palat jayegi😆
shukla to sana ---tu zindagi bhar roti rahegi
awful
Chahe Shukla ko clean chit bhi mil jaye iss WKV par yeh Mahira nahi bachni chahiye. Iski bahut gandi wali bashing honi chahiye iss weekend.
sana accha baja rahi hai