Shukla is such a dumbass. He doesnt know when to stop
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shukla is such a dumbass. He doesnt know when to stop
kuch nahi ha bus image redemption ha bus LOLOriginally posted by: Chingaari
shukla rashmi ke liye paani laane gaya hai
BB humein pagalkhaane drop kar aao ab
SIdRa walon ko aaj phir footage mil gaya. Sabse positive fandom. 😆
Shefali is pushing sid- mat karna sid pls.. she needa space
Shukla ji ko nahi jana kahi
Rash- muje space chahiye ..chhor dena thodi der
Sid- mai nahi chhoruga.. tera sahara banuga..
Kya din aa gye Sid ko Rashmi se footage leni pd rhi hai 🤣
Chalo shukla ka chalu andar aake report dena mahira ko k what is rash doing🤢 yeh nhi sudhrrga.
Baadme bolege rash peeche padi rehti h shukla k
ha meri bajju aying
Vindu 🤔, sath mai aye toh manisha adhe footage iskoi de dega for sid 😵
Haaye sid kitna entertaining hain. Kitna pyaara hain yeh!! ❤️
shukla paani le aaya
rashmi shocked 🤣
This man is so annoying, zabardasti running behind Rashmi when she says she needs space, leave her