Originally posted by: Chingaari
aarti shoshe chorh rahi hai😆
10 saal se kisi se pyaar hai aur ab chorh diya ...types
Bechari meera ban gayi sidnaaz ki
Originally posted by: Chingaari
aarti shoshe chorh rahi hai😆
10 saal se kisi se pyaar hai aur ab chorh diya ...types
Bechari meera ban gayi sidnaaz ki
asim ko aaj neend nahi aane wali😆
Asim will stay in Majnu mode 🤣
Rashmi kaa phir suru ho gaya . Sympathy gain karna and rona and dhona
Hamesha sab ke pass jaa jaa kar roti hai 🤣
Kitni ghatiya aurat hai yeh Zariwala. Rashami ke against bhadka rahi thi Asim ko.
arey yaar umar ayega i wish vishal se mil pata wo
Sana mahira papiya jhappiya dete hi reh gaye.. asli gamw himanshi khel gayi 😂😂😂
Rashmi is crying😭
Sana mahira talking....mahira ab mujhe thori samajhdaar lagne lagi hai...sana ki shakal pe bohat negativity si aa gayi hai
Asimanshi won't be lasting long...hima ji never gave + vibes
Originally posted by: Chingaari
Asim baawla ho gaya aaj😆
Mujhe dara hua lag raha hai. 🤣 Ki kahan phans gaya.