Itna I wrote yet you guys never cared hence I don't write anymore 😒😤😤😤😠😠😡😡😡🤬🤬🤬😑😑😑😐😐 https://www.indiaforums.com/forum/kasautii-zindagii-kay-2/5100281/business-lessons-24-to-28-6-19
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Itna I wrote yet you guys never cared hence I don't write anymore 😒😤😤😤😠😠😡😡😡🤬🤬🤬😑😑😑😐😐 https://www.indiaforums.com/forum/kasautii-zindagii-kay-2/5100281/business-lessons-24-to-28-6-19
This admi is a versatile actor in true sense.. ekhi show mai kitne taraki rup ... this smirk, later emotional father .. and lovely hubby .. aur ex kay liye khatarnak Krish ... 😎
Superman
PreRish Wedding promo video https://www.indiaforums.com/forum/kasautii-zindagii-kay-2/5100682/yt-vid-prerish-wedding-promo
kaash yeh manhoos din na aaya hota RB ki zindagi me toh ab tak basu bari wale road pe hote aur hume RB ke jalwe dekhne ko mil rahe hote..🤣
kaash yeh manhoos din na aaya hota RB ki zindagi me toh ab tak basu bari wale road pe hote aur hume RB ke jalwe dekhne ko mil rahe hote..🤣
Prerna ne mere RB ka rasta kata 😡
Manhoos kaali billi style 😆
Haan toh yea phir Kzk nahi hota 🤣kaash yeh manhoos din na aaya hota RB ki zindagi me toh ab tak basu bari wale road pe hote aur hume RB ke jalwe dekhne ko mil rahe hote..🤣
Originally posted by: opsora2090
bajaj kay alava he could puri our choti choti mangee... cos Bajaj ka ana MATA-KARAN ka mili bhagat decision ..
🤐🤐🤐🤐🤐
I don't have any words to say...
Originally posted by: WaqtZaya
Itna I wrote yet you guys never cared hence I don't write anymore 😒😤😤😤😠😠😡😡😡🤬🤬🤬😑😑😑😐😐 https://www.indiaforums.com/forum/kasautii-zindagii-kay-2/5100281/business-lessons-24-to-28-6-19
But I care about this...
Awesome writing, Ankie Di...👏
You should join the CVs.
Good Morning,AT People!!!🤗
Have a wonderful Wednesday.....