karan aj IV mai bola, haters gona hate, lovers gona love
toh Oprish haters , no problem ... mai and rishabh kafi hu ek dusreko peyar karne kay liye
hum kisi badnam se nei daring 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
karan aj IV mai bola, haters gona hate, lovers gona love
toh Oprish haters , no problem ... mai and rishabh kafi hu ek dusreko peyar karne kay liye
hum kisi badnam se nei daring 😎
pehle prerish ka bacche ane de , pher sochenge 🤣
mayur bhai urf chand sahab mama toh banenge tere baccho ke chand mama...🤣
Prerish kay bacchies ka chanda mama banenge mayur ji 🤣
Jis rating se iske age decrease ho raha hai , ane wala kal mai mere bacche ki baccho ko bhi ispe crush hogi
Originally posted by: mithilalovesksg
https://www.instagram.com/p/B7NSMVchLEZ/?igshid=14begtfat2wp7
Ajaj ajaja piya ab to ajja ☺️
Karan is teasing us by pakdaying this candy .. 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
yea dekho ghas khane wali ladki
mai last 7 days se vegiie soup pe jinda hu ,lunch pe...😎
🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️ 🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Originally posted by: WaqtZaya
sanu is veena so make her universal Naani 😳
ha , aur Annu ko bana de universal Dadi ,,, 😎
Originally posted by: WaqtZaya
Cassi has to be Dada ji because like a dadaji her questions are 🤪
chalo universal dada ji bhi mil geye 😎
ab universal Nana ji
universal Chacha ji
Universal mama
universal mami
universal pati ka talash hai
Originally posted by: mithilalovesksg
https://www.instagram.com/p/B7K0GkJBy8C/?igshid=95k5s3hh9q40
I can't get over his lips
Thak geye hai bechara 🥺