.Originally posted by: mysterious17
Mauhtarma aap bhi bahut kam dikhti h ab yahan
Didi cold aur fever hogaya tha to mai roz jaldi so rHi thi isliye nahi aayi
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
.Originally posted by: mysterious17
Mauhtarma aap bhi bahut kam dikhti h ab yahan
Didi cold aur fever hogaya tha to mai roz jaldi so rHi thi isliye nahi aayi
Originally posted by: mysterious17
Lets not take it further & talk abt smthng else..
Su di to gussa hi hogyi yr
Su di to gussa hi hogyi yr
Hmm.. she seems to be upset
Supi bhi gayab ho gayi kya ?
Supu shyd dinner krne gayi h
Hii😃
Aaj bhi koi nahi hai kya?
Aaj tu late kaise ho gayi ?
Originally posted by: mysterious17
Aaj tu late kaise ho gayi ?
packing karne mein late ho gaya...pata hi nahi chala 11 baj gaye
Originally posted by: Disha2712
packing karne mein late ho gaya...pata hi nahi chala 11 baj gaye
Scul bag ki packing ??
Originally posted by: mysterious17
Scul bag ki packing ??
Nahi nahi...going to kanpur on 16th for cousin sister's wedding...uski packing
Originally posted by: Disha2712
Nahi nahi...going to kanpur on 16th for cousin sister's wedding...uski packing
Then wat abt your pre boards ?
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9