.Originally posted by: mysterious17
Mauhtarma aap bhi bahut kam dikhti h ab yahan
Didi cold aur fever hogaya tha to mai roz jaldi so rHi thi isliye nahi aayi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
.Originally posted by: mysterious17
Mauhtarma aap bhi bahut kam dikhti h ab yahan
Didi cold aur fever hogaya tha to mai roz jaldi so rHi thi isliye nahi aayi
Originally posted by: mysterious17
Lets not take it further & talk abt smthng else..
Su di to gussa hi hogyi yr
Su di to gussa hi hogyi yr
Hmm.. she seems to be upset
Supi bhi gayab ho gayi kya ?
Supu shyd dinner krne gayi h
Hii😃
Aaj bhi koi nahi hai kya?
Aaj tu late kaise ho gayi ?
Originally posted by: mysterious17
Aaj tu late kaise ho gayi ?
packing karne mein late ho gaya...pata hi nahi chala 11 baj gaye
Originally posted by: Disha2712
packing karne mein late ho gaya...pata hi nahi chala 11 baj gaye
Scul bag ki packing ??
Originally posted by: mysterious17
Scul bag ki packing ??
Nahi nahi...going to kanpur on 16th for cousin sister's wedding...uski packing
Originally posted by: Disha2712
Nahi nahi...going to kanpur on 16th for cousin sister's wedding...uski packing
Then wat abt your pre boards ?
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9