No man no 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
No man no 🤣
Originally posted by: Tahira-sheik
Gauhar se bhi zaida gandi wali insult ki ladli ne aaj🤣
Himanshi ke ek light se push pe jispe usne sorry bhi bol diya tha ..Sallu ne kitna sunaya ke mere bas mein hota toh aaj abhi evict kar deta
haaye ooperwale ka insaaf !!!❤️
Originally posted by: garima22
Asim bahar gya scene hi chnge kr diya...
usen kya kia.
Salman Virima ki couple counseling kar raha hai. Khud ki toh sambhal nahi saka aaj tak ek bhi relationship. Inn ko gyaan baant raha hai.
Sana waiting to be called in...
Salman relationship advice de rha hai jo 50 saal ki umar mai bhi shaadi nahi hui