Salman - Dhang se pesh aao mere saamne.
Sana - Mai aapke saath dhang se hoon mujhe nikaal do.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Salman - Dhang se pesh aao mere saamne.
Sana - Mai aapke saath dhang se hoon mujhe nikaal do.
Salman hates when women cries n argues him back
Tanna
Sana
Bahut examples padi hai
This Sana is beyond disgusting
jaise kutte ko ghee hazam nahi hota waise hi shahnaz ko salman ki respect hazam nahi hui
also Sana should know when to stop...itna over karegi toh jo sympathy mil rahi tha woh bhi chali jayega
sallu ko yaad aaya hai ke woh kitna bada superstar hai
Aur sar p baithyo 🥳
Sana - maine nahi rehena.. maine nahi rehena..
Sallu- mere sath dhang se raho
Sana- mai aap k sath dhang se hi hu .. maine nahi rehena
Arti chalta phirta Water melon lag rahi hai
Tere saath toh aaj sahi kutto wali hui hai Sallu aur kar bachi hai bachi hai.