Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Shukla's stand up comedy-
Vihsal, log paratho k sath achar khate hai.. aur tu chappal kha raha hai
Rashmi, peeth k pichhe baat karne ki aadat hai.. apne bf k sath date pe bhi samne nahi baithti peeth k pichhe bethti hai
Vs
Rashmi's stand up
Sidharth, tum bohot achhe insaan ho.. aur.. show khatam..
And this man got high score for stand up comedy ?? Seriously??
Btw why is Asim scared of the task?
Precap mein Asim ka kuch dikhya kya??
Paras lucche ne aaj accha entertainment dia , sana ko jhaad kar , ye iski beizzati kartey hai ,sana isi layak hai😆
Kal toh inn ki gandagi dekhnk dimag itna kharan ho gaya tha..FRIENDS k 3 episode dekhne pade dimag thoda shant karne..Originally posted by: Chingaari
chalo kal se toh better tha aaj ka episode
Blind bolo ya kuch atleast main yeh Faltu ke shit ko Naaz se support nahi karungi
Mubarak ho bakwas scripted show
Kal ka precap dekha
Now more power to Rashmi for not supporting sana today
Disprin lene se better hai fir bhi. 😆Originally posted by: TrickyMind
Kal toh inn ki gandagi dekhnk dimag itna kharan ho gaya tha..FRIENDS k 3 episode dekhne pade dimag thoda shant karne..
Arti's act looks good so does Vishal's Shukla's looks okay not bad.
Rashmi's act seems to have fallen flat.
This is how it looks like in promo/precap
Originally posted by: Chotimotipsycho
Btw why is Asim scared of the task?
I don't know it's probably not his forte . Or maybe he has stage fright oh god .