Originally posted by: WaqtZaya
😆atms bhi strike pe hai banker dost ne khud bola. 🤔
I hope for the best 🤞🤘
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: WaqtZaya
😆atms bhi strike pe hai banker dost ne khud bola. 🤔
I hope for the best 🤞🤘
Amen. 😳Originally posted by: mithilalovesksg
I hope for the best 🤞🤘
Originally posted by: Sunn_shine
🤗 to theek hai.. jo samjhega I will start putting it into words.. fir jo hoga dekha jayega 😎
aaj raat ko I will start after dinner..
Yeh FFs likhna mehnat ka kaam hai. I scribble down the Scripts in a notebook and develop it later, mostly after Lunch and dinner...😊
that's what I did alwaysOriginally posted by: MISTInew
Yeh FFs likhna mehnat ka kaam hai. I scribble down the Scripts in a notebook and develop it later, mostly after Lunch and dinner...😊
Originally posted by: MISTInew
Yeh FFs likhna mehnat ka kaam hai. I scribble down the Scripts in a notebook and develop it later, mostly after Lunch and dinner...😊
Mera alag hi scene hai.. I imagine scenes raat mein sone se Pehle.. with actors in place.. fir jab tak flow nahi milta I don't start.. I know its a pathetic way but first timer ka yahi hai ajeeb sa tareeka 🤔
yea bhi main karti hoon 🤣rather I do this then mishti'sOriginally posted by: Sunn_shine
Mera alag hi scene hai.. I imagine scenes raat mein sone se Pehle.. with actors in place.. fir jab tak flow nahi milta I don't start.. I know its a pathetic way but first timer ka yahi hai ajeeb sa tareeka 🤔