😆you still say a lot of things I don't even 10% of if 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
😆you still say a lot of things I don't even 10% of if 🤣
nahi yaar I saw my mom picking it up and keeping.uske baad I thought she got the entire thing upar but then jacket aya magar earphones nahi hai unke place mein. Mom doesn't even remember seeing them. 😭 where will I get them 😭Search karo acche se mil jaayenge hota he kabhi saamne cheez padi hoti he dikhti nhi he mere saat humesha hota he..
Good morning, people!!!!🤗❤️
Aane we uske aaye Bahar Jane se uske jaaye Bahar
Bada mastana Hain Mera mehboo ❤️
Gud morning Happy Sunday 🤗
@oppo tumhara Bangla kzk 27 jan se aa raha he 9.30 pm.
Sachhi....😎👍🏼
Mere papa ko Bengali KZK show ka promo Pasand nhi aaya. 🤣
Par main, meri maa aur Ghar ke baaki women yeh show dekhenge .😆
P.S.- Aapko yeh kahaan pata Chala?
Good morning AT waasiyon
Can anyone suggest me less sweet fruits except apples melons berries guava kiwi sometimes
good morning Misti 🤗Originally posted by: MISTInew
Good morning, people!!!!🤗❤️