Seriously BB๐๐๐
Mahira ki awaaz hamesa uthi huyi hi thi๐
Matlab Kuch bhi
Aur madam ko hurt hota hai jab koi bol Deta hai....she is here bcz of Paras but bachon ki tarah bhaag ke paras se complain Kar liya jab face nai Kar payi๐
Seriously BB๐๐๐
Mahira ki awaaz hamesa uthi huyi hi thi๐
Matlab Kuch bhi
Aur madam ko hurt hota hai jab koi bol Deta hai....she is here bcz of Paras but bachon ki tarah bhaag ke paras se complain Kar liya jab face nai Kar payi๐
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: DaffodilsNew
Seriously BB๐๐๐
Mahira ki awaaz hamesa uthi huyi hi thi๐
Matlab Kuch bhi
Aur madam ko hurt hota hai jab koi bol Deta hai....she is here bcz of Paras but bachon ki tarah bhaag ke paras se complain Kar liya jab face nai Kar payi๐
Awaaz uthake Kya faida...woh toh gadha bhi karta hai ๐คฃ...baat mein dum honi chahiye
Uthaale re baba uthaale!
Mahira ko nahin re uski awaaz ko re baba๐คฃ
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
๐คฃ๐คฃ
Ohhh Goshhh !!! ๐คฃ๐คฃ
Mahira ne uthayi awaaz like seriouslyyy !!!
It would have been "Rashmi ne dikhaaya apna sense of humour" ๐คฃ
Mahira ne uthayi apni awaaz....aur darshakon ne TV kiya mute
Rashmi ke taano se tang aake mahira ne uthaai apni aawaz wtf?
nalla bigg boss kitni chaatega ?
Rashni aur asim ki negative VO dikha ke woh negative nahi dekhne wale you assholes jitna try karna hai karlo
That is why I say. Thank god for our own brain cells.Originally posted by: Kala.Billa
Rashmi ke taano se tang aake mahira ne uthaai apni aawaz wtf?
nalla bigg boss kitni chaatega ?
Rashni aur asim ki negative VO dikha ke woh negative nahi dekhne wale you assholes jitna try karna hai karlo
Mahira ne uthayi aapni awaaz aur aadmi uth gaya. ๐