Originally posted by: nehaaa.14
Rashami se gale milne ke liye khada nahi hua gaya Devoleena se par Paras aur Shukla ke liye khadi ho gayi.
exactly
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: nehaaa.14
Rashami se gale milne ke liye khada nahi hua gaya Devoleena se par Paras aur Shukla ke liye khadi ho gayi.
exactly
Rash is emotional😭
Oh devo💔
DEvo has been coached by the channel clearly
what a shame
Originally posted by: Polar_Bear
Devo - Ghar ke andar sirf ek kone ko hi dekh paate hain hm par bahar se dekh ke har kona dikhai deta hai. Jaise Siddharth ke saath mere kaafi jhagde hue hain mujhe kagts tha vo aggressive hain, aurton ki izzat nahi karte...
Salman - Vo hain *nods*
Devo - Han vo aggressive hain par mujhe lagta tha unke andar dil hi nahi hai. Lekin unhe sirf ek dost ki zaroorat hai.
rassi se bandhkar rakhne ki jaroorat hai🤔
Originally posted by: nehaaa.14
Rashami se gale milne ke liye khada nahi hua gaya Devoleena se par Paras aur Shukla ke liye khadi ho gayi.
Ladki ka kala dil aaj dikh gya🤪
Devo is now blasting rash
Shukla smirking
YUCK.
HATE YOU DEEVO
devo isn't rashmi's friend anymore
Debo said ke Shukla bhale Angry ho temper jhagdalu ho Salman interuppted that *Yeah its fact woh toh hai *
You better no say anything to Asim chakuleena !
Lol devo says woh arhan ko dho deti
🤣 Fake kahi ki. Shukla ko toh dho nhi pari 🤣 badi ayi