Originally posted by: fitoori_kudi
Salman ne bolti band kr di shukli ki 🤣🤣
Kaise kaise 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: fitoori_kudi
Salman ne bolti band kr di shukli ki 🤣🤣
Kaise kaise 😆
Originally posted by: fitoori_kudi
Salman ne bolti band kr di shukli ki 🤣🤣
Pls batao kya hua..aise moments kam atey hai
Rash loojs so happy to see devo😭
And devo toh bik gayi😭
Rashami se gale milne ke liye khada nahi hua gaya Devoleena se par Paras aur Shukla ke liye khadi ho gayi.
Debo 💔

Aarti ko dekho hug karte bhi Mirror camera mein
Originally posted by: Kala.Billa
Today it's clear Salman hates shukla🥱
What did he say
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Aye haay Gopi Bahu Shukla Bahu ke aansoo mein pighal gai
Konse wale? Magarmach wale Jo magnifying glass k saath bhi nhi dikhe🤣
Devo ko dekh ke sab khush hain ghar me.
Rashmi - Touch kar sakte hain? How are you?
Paras - Devo apne pairon pe khadi ho gayi!
Arti - Baal bhi katva liye isne. Kaisi hai?
Sid - Aaja chal kaisi hai ab?
Rashmi looks so happy 