Ankie ek keya bomb phekke geyi 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Ankie ek keya bomb phekke geyi 😡
Originally posted by: opsora2090
Ankie ek keya bomb phekke geyi 😡
Kaunsa bomb? Namik Bajaj nikla wala bomb?
Originally posted by: Soanz.19
Hello shello everyone😊 kya discussion chaling
Hello Soanz.. aaj new entrt discussion chaling.. ki wo kaunsa character play karrga.. kahi new bajaj to nahi.. kahi Bajaj me to nahi bheja. Ya prerna will fake him as her husband.. ya fir K got him for Prerna..
😆😆I did.. and one episode I watched like many people watch horror movies.. mute krke.. I love horror movies but kabhi dar nahi laga ki mute karna pade.. but KZK alag hi genre ka show hao.. the same epi jiska dialogue kal bataya tha ma .. pre said chop off my hand..
Bajaj tha toh hum sab skip/fast forward kar ke episodes dekhte the. 😆
😕Originally posted by: opsora2090
Ankie ek keya bomb phekke geyi 😡
Pehle dekh to lete haim.. baad mein sochenge aur mil ke roenge.. abhi to kuch pata hi nahi hai so chill.. all I know of he is playing Bajaj then makers must have diluted the character to make way for _______. And in a way its good Karan nhi ayega.
Pr agar wo bajaj nahi hai to lets see wo kya add krega in the show..
Originally posted by: Wistfulness
😆😆
Bajaj tha toh hum sab skip/fast forward kar ke episodes dekhte the. 😆
I see for two reasons- meri mom kabhi kabhi dekhti hai and second I want to see CVs kya kya kr sakte hain show mein.. for TRP kaise impact hota hai.. to mera to alag hi game chal rha hai show ke sath..😆
Ek case study ban gaya hai coz I dont watch any other show. Ye bho I started Bajaj kr adha track over ho gaya tha tab. Pr ab kuch alag level li dilschaspi aa gai hai
Ek anar, sau beemar🤣🤣