Originally posted by: White-Lilac
Wait I'll go and take a SS of it 🤣🤣
Wo actually mazak mazak me accha ban Gaya tha🤣🤣 PunAya🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: White-Lilac
Wait I'll go and take a SS of it 🤣🤣
Wo actually mazak mazak me accha ban Gaya tha🤣🤣 PunAya🤣
Originally posted by: White-Lilac
Humari kundali me likha hai ki hum kisi ka bhi bhagya badal sakte hai🤣🤣
Forum me Jaan aa gayi hai kal se🤣 ab ye CC jaldi hi khatam ho jayega🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Sabki izzat ka kabada bhi ho Gaya hai🤣🤣
Kisi ki tareef to Hoti nahi hai humse😎🤣
Humse jo takrayega beizzat ho jaayega🤣🤣
Wahi na 🤣🤣
Koi aadhi line likh de poora karna mera farz hai 🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Forum me Jaan aa gayi hai kal se🤣 ab ye CC jaldi hi khatam ho jayega🤣🤣
Hum har thread ka Sarvanash kar dete hai 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Hum har thread ka Sarvanash kar dete hai 🤣🤣
I really want to make a post🤣🤣 but show hi nahi dekhti🤣
I wanna make a beizzati post lekin dekhne wala hai hi nahi 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Humse jo takrayega beizzat ho jaayega🤣🤣
Fir bhi takrate hai log😎🤣 their fault🤣
Using these emojis after long is also fun🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Fir bhi takrate hai log😎🤣 their fault🤣
Using these emojis after long is also fun🤣🤣
Obviously🤣🤣 Humari fault thodi hoti hai kabhi 🤣🤣
I'm simply posting this emoji 🤣🤣
Ekdum badhiya poora Kiya tha🤣🤣 with rhyming🤣
KB ka comment chhupa diya humne wapas🤣
Hume bas mauka chahiye🤣🤣