Originally posted by: kusharberry
mujhe yeah wala malharji pasand nahi arahi hai iam missing singham i want him in form do dulayi and show these naxals their place
Mujhe bhi
He is our singham
He akele is enough to dho daal entire naxals
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kusharberry
mujhe yeah wala malharji pasand nahi arahi hai iam missing singham i want him in form do dulayi and show these naxals their place
Mujhe bhi
He is our singham
He akele is enough to dho daal entire naxals
Kal hi aa jaaye TRP to accha hoga
cliffhanger nahi rahega😆
exactly arreh singham ki saamneh yeah naxals kya cheez hai ,Originally posted by: lavender_mist
Mujhe bhi
He is our singham
He akele is enough to dho daal entire naxals
bechara sehban kitna intense scenes karna padta hai uff upper seh he got hurt too
Yup fingers crossed
Sach mein uff
Originally posted by: kusharberry
exactly arreh singham ki saamneh yeah naxals kya cheez hai ,
bechara sehban kitna intense scenes karna padta hai uff upper seh he got hurt too
Ithni keechne ki Kya hi zaroorat hai
Old thr never used to stretch tracks
Pehle woh wahiyat ranes track abh yeh
Kithne dino se shaanti nahi mil rahi
Hum tv dekthe hai to relax kuch light epis comedy dho
Yeh Kya har din heavy drama
Everyone is fed up
Ek baat bolti hoon
Rachit ji ko show se jaana chahiye
KalMa beautiful confession
Madhuri ji ko bhi exit karna chahiye because she is evil
Asawari-Ahir ko jail/phaasi
if possible Baapji ka bhi exit
AnuSar cute development
KalMa cute scenes, heart to heart conversation, bonding, romance
KalMaSh beautiful scenes
AnuYani bond
Malhar ji ka career
Kalyani ki college life, her friend circle (girls gang)
simple things, normal things
some light moments
fast wrapping up of tracks
then TRP bahut aayegi
sorry if I hurt anyone
😆 par generally yeah logh monday deti hai lets see , kal ayeh toh acha hai