Jaan le lo humari ab🤔Limit hoti hai torture ki bhi😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Jaan le lo humari ab🤔Limit hoti hai torture ki bhi😒
Originally posted by: lifeiscool
Koi ye btao bijlani to rash ka frnd h , usne kucch nhi bola rash ko?
From yesterday everyone are saying Arjun rashmi ka friend hain but i think Arjun is more close to Nandish than rashmi ..
Tagline of ur post 😆
Originally posted by: TrickyMind
This is indeed strange.. Is she active on SM? Waise krushna ne bhi kaun sa support kiya hai .. bas bhej diya hai BB mai independent khelne😆
yes, she's active on SM. krishna to IV's deta rahta hai arti ke support me.
Haha exactly! Iske wajahse m not watching nagin this season.😆
Sorry gusse mein Naagin 3 likha diya 4 hai.Saaf saaf sarey paise Sid ko de diya jo baaki guests ne nahi diya. Aur Rashmi bol v rahi thi uske taste ke hisap se banaungi but usey toh Sid ko Dena the na so taste v badal gaya.Aur woh jo bhasan de rahi thi ki rashmi poke karti hai sid ko react nahi karna chahiye to sid ne hi usko galat thehra diya khud poke karke.Besharam kahi ki.Khatro khiladi me kitna drama karti thi yeh.nonsense 😡
He is teaching us- 'Patience is a virtue'Originally posted by: Chingaari
Kal bhi sidnaz ki kadwi goli khilaayega BB humein
anti shuklis are so positive❤️
Pls don't mind me asking this but what does IV mean? 😅yes, she's active on SM. krishna to IV's deta rahta hai arti ke support me.
🤣🤣