permanent shukli now😆Originally posted by: Jayjaya79
Jasmin ke wajah se jeete hain yeh log!
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
permanent shukli now😆Originally posted by: Jayjaya79
Jasmin ke wajah se jeete hain yeh log!
Aww Asim jaake sabko "Well played" aur "Merry Christmas" bol rha. 😊
Puras task design karna pada BB ko jo biased dikhe .. Chun chun k celeb dhundhne pade BB ko jo biasedness dikha k jaye.. kitna efforts lagaya hoga BB ne socho..Originally posted by: Chingaari
shukla team won the task
bohat bade efforts thei BB ke aise chindi task ke liye
kal dekhiye---aarti ki pappi to paras😳
par poking Kar raha huga Asim🤪Originally posted by: Polar_Bear
Aww Asim jaake sabko "Well played" aur "Merry Christmas" bol rha. 😊
Originally posted by: Kala.Billa
I hope next season no good cekev comes 🥱
I hope that by next season Colors is bought by Sony and Sony fires these bs creatives especially that Manisha woman
Ghar ka khana sirf jeetne wale team ke liye????
Originally posted by: Chingaari
kal dekhiye---aarti ki pappi to paras😳
Ye wahi paras aur shukla h jiski wajah se is doormat ko anxiety attack aya tha, ab inhe he jhappiyan pappiyan de rhi h. Krushna will be embarassed.