permanent shukli now😆Originally posted by: Jayjaya79
Jasmin ke wajah se jeete hain yeh log!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
permanent shukli now😆Originally posted by: Jayjaya79
Jasmin ke wajah se jeete hain yeh log!
Aww Asim jaake sabko "Well played" aur "Merry Christmas" bol rha. 😊
Puras task design karna pada BB ko jo biased dikhe .. Chun chun k celeb dhundhne pade BB ko jo biasedness dikha k jaye.. kitna efforts lagaya hoga BB ne socho..Originally posted by: Chingaari
shukla team won the task
bohat bade efforts thei BB ke aise chindi task ke liye
kal dekhiye---aarti ki pappi to paras😳
par poking Kar raha huga Asim🤪Originally posted by: Polar_Bear
Aww Asim jaake sabko "Well played" aur "Merry Christmas" bol rha. 😊
Originally posted by: Kala.Billa
I hope next season no good cekev comes 🥱
I hope that by next season Colors is bought by Sony and Sony fires these bs creatives especially that Manisha woman
Ghar ka khana sirf jeetne wale team ke liye????
Originally posted by: Chingaari
kal dekhiye---aarti ki pappi to paras😳
Ye wahi paras aur shukla h jiski wajah se is doormat ko anxiety attack aya tha, ab inhe he jhappiyan pappiyan de rhi h. Krushna will be embarassed.