kya hua?? koi phir se hospital chala gaya kya🤣
Tum bhi ek Khayali Pulao story likho na. Tumhare paas bohot ideas hain, main janti hoon.😊❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kya hua?? koi phir se hospital chala gaya kya🤣
Tum bhi ek Khayali Pulao story likho na. Tumhare paas bohot ideas hain, main janti hoon.😊❤️
TRP aunties ko dhumtanatana hi pasand aata h🥱Itna humour hai ki yaha baithke I am feeling depressed..
More depressed by the fact that this is what viewers have been waiting for to give TRPs.. sigh
good morning bro😊Originally posted by: SehLengeThoda
Good morning AT
yaar main itni creative nahi hoon😆Originally posted by: MISTInew
Tum bhi ek Khayali Pulao story likho na. Tumhare paas bohot ideas hain, main janti hoon.😊❤️
Main toh prerish stories padhne aur aap logon ko appreciate karne ke liye hoon😊
😳i just realised I didn't drink 2 glasses of water yet@ankie. How are you now?? Pani peete rho..
toh phir piyo😡Originally posted by: WaqtZaya
😳i just realised I didn't drink 2 glasses of water yet
itook ondem to stop the puking. 🥺 abhi tak woh Medicine nahi liya. Jab time hogi tab lene mein, tab phir se hoga 😭 aur shayad aj mujhe bank bhi jana pade last hour mein 😭take care & drink plenty of water coz vomiting se body mein paani kam ho jata h👍🏼
after 2:10 coz I will know if I have to go out or not 🤔toh phir piyo😡
Originally posted by: SehLengeThoda
What an amazing explanation. 🥳
👍🏼 correct.
but meds lena is important and take care of yourself.may be one of those medicine doesn't suits you . so doc ka advice leke change medicine👍🏼Originally posted by: WaqtZaya
itook ondem to stop the puking. 🥺 abhi tak woh Medicine nahi liya. Jab time hogi tab lene mein, tab phir se hoga 😭 aur shayad aj mujhe bank bhi jana pade last hour mein 😭