Originally posted by: opsora2090
ALT wala Web shows mast hai , though thode bold ... but story bohoti accha.. try it
Nei Yaar Mere liye Korean aur Chinese bahot hai
ISI pe MERI family ROK Rahi hai but aise taise dek rahi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: opsora2090
ALT wala Web shows mast hai , though thode bold ... but story bohoti accha.. try it
Nei Yaar Mere liye Korean aur Chinese bahot hai
ISI pe MERI family ROK Rahi hai but aise taise dek rahi
same here nice to meet you🤗Originally posted by: SHAhira-Swaron
Hey Priya
I think this is our first time chatting
Nice to meet you
Your name is hira?
Originally posted by: SHAhira-Swaron
Nei Yaar Mere liye Korean aur Chinese bahot hai
ISI pe MERI family ROK Rahi hai but aise taise dek rahi
ALT mat dekh pher , woh shadi kay badd jija kay sath beith kay dekhna 🤣
shan's web series bhi nei dekha tune ?
Arabic Sikha hai to usi ke related Kuch classes waghaira
But dekte hai pehle kya hota hai
In law's kaise honge no idea
Originally posted by: SHAhira-Swaron
Arabic Sikha hai to usi ke related Kuch classes waghaira
But dekte hai pehle kya hota hai
In law's kaise honge no idea
shadi fixed ?
Hiraa , accha sun , mai ab PS se gif banana sikh geyi ..kash 3 sal pehle sikh pati toh bhar bhar kay shan ka gif bana leti 😆
Originally posted by: opsora2090
enjoy kia 🤣, IF mast hai re hamesha sei .. mai twitter pe ajkal irregular hu though ..
Tera Twitter me irregular Hona ye toh bahot badi baat hogyi
Originally posted by: SHAhira-Swaron
Tera Twitter me irregular Hona ye toh bahot badi baat hogyi
ha i del my past account , woh 8 sal purani acc thi and follower was 2.3 K+ ... and left shilpa FD .. ab new account use karti hu ...
Yup my name's hira shaan Ka naam jodna tha to shahira hogya😛
Originally posted by: opsora2090
ALT mat dekh pher , woh shadi kay badd jija kay sath beith kay dekhna 🤣
shan's web series bhi nei dekha tune ?
Shan Ka Dekha pravi be link bheji thi but Pura nei
Waise bhi wo ek hi season tha
602