Originally posted by: WaqtZaya
karan - main yea video bahut baar dekhta hoon 🤣 what a fanboy
Woh to Hain
Hum Sab ek hi Hain
Our fan girling jawab nahi Bina bb dekhe voting for aarti 😳😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
karan - main yea video bahut baar dekhta hoon 🤣 what a fanboy
Woh to Hain
Hum Sab ek hi Hain
Our fan girling jawab nahi Bina bb dekhe voting for aarti 😳😳
🤣🤣i knowOriginally posted by: mithilalovesksg
Woh to Hain
Hum Sab ek hi Hain
Our fan girling jawab nahi Bina bb dekhe voting for aarti 😳😳
Oh no I see Asim also need votes arti Asim ke vote didvide ho jayege I see many ksg and Bajaj fans rooting for Asim
Mujhe samajh yeh nahi Aya after ksg koi aur ladka acha bhi kaise lagta Hain 😳
chalo banda ka ek jhalak mil toh geye .. iyea bal barate kaiko nei 😕
Originally posted by: mithilalovesksg
Woh to Hain
Hum Sab ek hi Hain
Our fan girling jawab nahi Bina bb dekhe voting for aarti 😳😳
TBH arti is playing good in recent episode, kal toh bohoti acche khele .. so karan kay wish ko plus mai khud bhi vote karing for her
Originally posted by: mithilalovesksg
Oh no I see Asim also need votes arti Asim ke vote didvide ho jayege I see many ksg and Bajaj fans rooting for Asim
Mujhe samajh yeh nahi Aya after ksg koi aur ladka acha bhi kaise lagta Hain 😳
Bajaj nei hai , toh in between people are time passing , that's it 😆
she is winning. 😆 I can totally see it 😆Originally posted by: opsora2090
TBH arti is playing good in recent episode, kal toh bohoti acche khele .. so karan kay wish ko plus mai khud bhi vote karing for her
😆 I guess Boss ke liye hai. Or else he is very careless about his looks when he isn't Working 😆 buss Murge ki tarah peacock colour na kar de 🤣 jo ki ho sakta hai 🤣Originally posted by: opsora2090
chalo banda ka ek jhalak mil toh geye .. iyea bal barate kaiko nei 😕
Originally posted by: WaqtZaya
😆 I guess Boss ke liye hai. Or else he is very careless about his looks when he isn't Working 😆 buss Murge ki tarah peacock colour na kar de 🤣 jo ki ho sakta hai 🤣
Noooooooooooooooooooooooooooo 😲 😭
Originally posted by: WaqtZaya
she is winning. 😆 I can totally see it 😆
nah jitna na mumkin hai , but ha top 7 toh pakka 🤣