Originally posted by: WaqtZaya
Kal I was in so much of pain that I cried myself to sleep 😭😭😭😭
New rotlu in town 😆
But take care...
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (385/4* (Kishan (c) *, Kushagra 63*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: WaqtZaya
Kal I was in so much of pain that I cried myself to sleep 😭😭😭😭
New rotlu in town 😆
But take care...
Originally posted by: WaqtZaya
Kal I was in so much of pain that I cried myself to sleep 😭😭😭😭
Aj bahar mat ja , take rest
Ish show ka downfall hua kya red dandi dikh rahi..iF me
Originally posted by: WaqtZaya
Arey aise kaise fever ho gaya Avani ko 😭
Ab fever nahi hai, but this body ache...😭
i have.., but it will take time.......
bilkul bhi nahi. Main jati bhi nahi kahin bahar unless required. Kal jana pada aur dekh kya halat hogaya 😭
yaaaaas
idont cry without any reason. Yesterday it was hurting so bad upar se sardi ki raat aur bhi dard hota hai 😵
woh toh rahega. Pcm kha be.Ab fever nahi hai, but this body ache...😭
Mubarak Ho ...Prerna ka Hulk Baby Jinda hai 😎😎🥳🥳
