Seriously..Ye jab dekho iske gale padta hai
Sana mahira - muje sid ki attention chahiye.. muje paras ki attention chahiye🤢
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Seriously..Ye jab dekho iske gale padta hai
Sana mahira - muje sid ki attention chahiye.. muje paras ki attention chahiye🤢
Asim- Sid are talking about Kathputli task-
asim- task aneke badd fele kuch aur ho jate hai , kathputli task accha tha
Paras, mahira and Sana splitsvilla splitsvilla khel rahein hain.
Originally posted by: opsora2090
Sid Sim , sana are talking
asim- ghar se jab paras geye utna feel nei hui, woh ane kay badd jo harkat kia ...
cool situaion
shefali - gupta chugling about asim
Gupta- pehli bar asim thode insecure hui hia
shef is saying kalke bat jo asim ne usko bola
vikas- idhar koi kisika nei
Shefali j 🤣
Shukla Asim ki baat s sab ki jal rahi Ghar MN😂😅
Right now they are talking like old best buddies 😂😂
Originally posted by: opsora2090
Asim- Sid are talking about Kathputli task-
asim- task aneke badd fele kuch aur ho jate hai , kathputli task accha tha
What is going on are they actually back together
Asim sid baat karrahe sab ghar wale jal bhun rahe
Lo kuch bhi nhi tha stupid rangu 😡
Paras , Mahir are jeleousing to see Sid SIm
paras ko bhi sid ka attention chiye
Sid sorted things with asim
Rashu thode poke kia asim ko about Sid
rash- tere bestie aye hai
asim- woh koi game sochke nei aye hai