Originally posted by: TrickyMind
Sana to sid- aise mat aa muje thoda drama karne de.. baad mai aa
Sana to HMs - sid nahi aayega
HMs- matlab sid aa gaya hai 😆

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: TrickyMind
Sana to sid- aise mat aa muje thoda drama karne de.. baad mai aa
Sana to HMs - sid nahi aayega
HMs- matlab sid aa gaya hai 😆

Madhurima is looking very pretty.
Sid kitna shareef lag raha hain... Kitne minute tak rahega pata nahin.
Aaya sid hai aur paras mahira ko aise hug karne ja raha hai jaise woh khud wapas aaya hai 😆Wth is this mahira feeding paras lunch too
Arti ki muskaan!
Paras -Jo bhi hai Arti ne sabse zyada miss kiya tujhe keh rhi thi mai usse baat karoon na karoon bas saamne dikhta raha kare.
😆
Asim abhi saath hi baitha hua hai Sid ke...vohi promo wala mostly...
Originally posted by: Jayjaya79
Sid kitna shareef lag raha hain... Kitne minute tak rahega pata nahin.
10 min 🤣
Sidsim talking...
It feels good😍
Rashmi was the first person to wish siddharth a belated happy birthday..that shows she remembers
As much as I dislike both of them together there is definitely some connection