paras saying - sid mai male ego hai
aarti- usmai male ego nei hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
paras saying - sid mai male ego hai
aarti- usmai male ego nei hai
Bitching session going on by Paras 🤣
duniya ki sabse garib arhan 😭
Arti 🤣
Negative🤪
rashu - arhan ka ghanta discussion, same kachar kachar
Vikas hai samne
Paras - Ye banda mere liye khatra hai pooch kyon?
Arti - I know. I know. Mastermind hai na, I got that.
Paras - Lekin abhi khatra hai Sana se kyonki vo kuch bhi karti hai.
Arti - Sana ki personality hai. Maine uss din usse poocha tera number 1 aur 2 kaun hai. Usne Sid ke itna close hote hue bhi pehle tumjara naam liya.
Arti ne kaha Sid me zara bhi ego nahi hai. 😛
Bitching session going on by Paras 🤣
Ye Paras kis se nafrat krta?? Sid ya Asim??smjh nhi aaya yr
Paras - mai 3-4 din se 24 hours reh k aaya hu sid k sath par woh bachkani harkat karta hai like sana iss k sath kyu baat karti hai and all
Aarti - he is a bit possessive for her.. Woh care karta hai
Paras- wohi bachkani cheez hai
Sid bhi iss baat pe sehmat hai..Kyunke Aarti unke liye gadhi hai..