waise kuch bhi ho jaaye Rashmi ko koi asar nahi parhta....ye ab bhi aise hi thandi hai
kya bakwaas hai ye aurat yaar koi asar hi nahi hota kisi baat ka 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
waise kuch bhi ho jaaye Rashmi ko koi asar nahi parhta....ye ab bhi aise hi thandi hai
kya bakwaas hai ye aurat yaar koi asar hi nahi hota kisi baat ka 😆
Laadle bete ki irrirating voice Hospital se bhi suna rahe hain BB wale and Salman....iss bande se break nahi dete kabhi bhi
🤔
Beta ji ko footage Ni mili aaj 😆
Rash kahan use tootne de rahi hai arhaan ko ..Originally posted by: Chingaari
Arhaan bhi pakkka dheet hai ...itni insult ke baad bhi tooota nahi
saala bohat hi pakka hai
Break hote hi sab ka popat kar rahi hai rashmi 😂😂
Aaj wkw vikas arhan rashmi. So pakao
Finally rashmi boli arhan ko ke lets handle it beautifully and decide outside👍🏼
Sallu Shukla ki hospital MN bhi Baja Raha😅😂
Vikas - Jab mai aaya to mujhe iss topic ke baare mebaat karne se mana kiya gaya tha. Arhan 2-3 baat mujhe explain karna chah rha tha aur maine mana kiya. Jab tum khud conversation uthaoge to vo to on air jaayega hi.
Salman - Vikas batao tumhare saath kya kya hua tha?
Vikas- Jo sabke saath mila ke bhi nai hua hoga.
Salman - Everyone went on his personal life and he handled it very well.
chicha over karte hueOriginally posted by: Polar_Bear
Vikas - Jab mai aaya to mujhe iss topic ke baare mebaat karne se mana kiya gaya tha. Arhan 2-3 baat mujhe explain karna chah rha tha aur maine mana kiya. Jab tum khud conversation uthaoge to vo to on air jaayega hi.
Salman - Vikas batao tumhare saath kya kya hua tha?
Vikas- Jo sabke saath mila ke bhi nai hua hoga.
Salman - Everyone went on his personal life and he handled it very well.
Sid se video call
poor guy pehle hi BB le jaata toh ab tak theek bhi ho chuka hota