Originally posted by: intruderfast
I wld have if surbhi jyoti was there. She was a damn good actress and looked good too
Iss baar ki cast mahaa bakwaas hai . Acting ke naam pe andaa
True thoda bahut I like nia sharma bas...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: intruderfast
I wld have if surbhi jyoti was there. She was a damn good actress and looked good too
Iss baar ki cast mahaa bakwaas hai . Acting ke naam pe andaa
True thoda bahut I like nia sharma bas...
Originally posted by: MithiBani
Itna toh Hiten apne season mein nahin bola jitna kal bol raha hai. 😆 😆
Script parke aaya hai isiliye. 😆
Sana to vishal - woh dono (paras mahira) ladte rehete hai
Vishal - ja kiss kar k aa
Sana - mai nahi ja rahi.. mai faltu mai badnaam ho rahi hu😆
as per kanwala khabri its madhurimaOriginally posted by: Chotimotipsycho
Who got evicted?
Originally posted by: MunnaBadnamHua
🤣 POPCORN
Bhai popcorn ki baat nhi h shes literally following me everywhere on forum . Peeche pad gayi bcoz im not liking asim🤪
Originally posted by: MithiBani
Itna toh Hiten apne season mein nahin bola jitna kal bol raha hai. 😆 😆
Useless Hiten 🤔
Originally posted by: EtherealRati
ohhh reallyyy.....even if he helped....he lied about his marriage...his child...kaise kar sakta hain koi aisa.....and then he is speaking like that on national television......he is a looser. Rashmi should never think of marrying such a guy....she is too naive that she is needing so many people to understand that.
I hate this arhan guy he saying so much bad about Rashmi phir bhi rashmi defending him...
Highlights:
1. Imported chicken hai...MN n Ghar MN paala hai..iske sausage khud bnayn hain"😅😂
Originally posted by: DoremonLove
Lol shefali is bad now ncoz she isnt supporting asim 2 din pehle she was untrustworthy 😆 Usse expect q fir. Asim ko toh day 1 se malum tha woh trust layak nhi😆
Asim jiske saath hota hai uski ko dass leta hai. 😆 That POS is such a sore loser.
Aaj Arti ne bhi dho dala!! Arti FTW!! 🥳
laro laro i m enjoying it 🥳Originally posted by: DoremonLove
Bhai popcorn ki baat nhi h shes literally following me everywhere on forum . Peeche pad gayi bcoz im not liking asim🤪
told u na dnt call me that 😈