Ek hi to hai Aapke pass 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ek hi to hai Aapke pass 🤣
Accha phir main naina ko de dungi pakka na?😉😉
Tu kya degi... uska hero hai na... rainbow colours mein alag alag nighty khareed kar raka hai uske liye
@prachi you be swati
kyuki hash is preeti
as she is my bacha
Originally posted by: chaaru26
Tu kya degi... uska hero hai na... rainbow colours mein alag alag nighty khareed kar raka hai uske liye
Yeh wala bhi purple hai😛
Hash preeti hai. Swati shayad koi nahi tha
Ohh, par Swati to Kabhi Kabhi hi aati hai
Chalo to aaj main Swati hu, but Swati ka role play karne ke liye Naina ya Preeti ka hona bhi zaroori hai 😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Ohh, par Swati to Kabhi Kabhi hi aati hai
Chalo to aaj main Swati hu, but Swati ka role play karne ke liye Naina ya Preeti ka hona bhi zaroori hai 😆
Phir anand ban jayo🙈
I am Swati now 😃
But call Preeti please, uske Bina main usi ke Ghar me kaise rahu? 😆😛
Kya ho Raha idhar? What discussion?😲
Originally posted by: Octothorpe
Kya ho Raha idhar? What discussion?😲
Lo Preeti aa gayi
Aye no ray tu pagla gyi kya
Prachi anand