Originally posted by: attiya1.3
Asim Yar...Kun Baal Kata diyay🙄
Wtf noooo 😭😭
Ganjaa ho gaya kya? Paras aaj bohat khush h raha hoga, yehi toh chahta tha woh😭
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: attiya1.3
Asim Yar...Kun Baal Kata diyay🙄
Wtf noooo 😭😭
Ganjaa ho gaya kya? Paras aaj bohat khush h raha hoga, yehi toh chahta tha woh😭
aage dekhiye---sid is going to hospital
paras vs bagga fight for bed
Kya baal kyu kataya yaar isne nahi yaar 😔
Asim looking good!!!
Honestly Sid sath m Ata toh smbhal leta chabra ko
Complete kachra krdya
Originally posted by: attiya1.3
Asim Yar...Kun Baal Kata diyay🙄
I liked his long hair 😔
Finally bhej rahe hai hospital.. He is indeed looking in bad shape today..Typhoid hai , special diet , liquid diet , rest chahie , ab tak to recovery bhi honi chahiye , isko to pura baitha dia BB ne
ha tera naam aise bhi abba jabba dabba hey,paras chabra nehi hey
ek Aarti hi hai jo sabki khushi mein itna khush hoti hai
#SaafSachcheDilKiAaarti
Break ke baad jaaniye kya change hoga paras chabra ka naam🤣