welykum asallam
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
welykum asallam
Anyone else feel Asim Mahira have more chemistry than Himanshi Asim? 😆😆
Viewers se zyada enjoyment/entertainment Sid- Paras ko mil raha hai
Asim ek bar peeche lag jaaye toh chodta nhi hai🤣
Originally posted by: Chingaari
Asim vs shefu
Asim bilkul vella hai...shefu by chance captain ban bhi jaati toh inki team ka hi fayeda tha...bahu ke letter se kisi ka kya fayeda hona tha ?
🤣 Majnu se the punisher ban Gaya hain vo 🤣
Team Asim( defensive mode) 😎
mahira had good chemsitry withOriginally posted by: TheLastCarnival
Anyone else feel Asim Mahira have more chemistry than Himanshi Asim? 😆😆
vishal
asim
sid
Originally posted by: TrickyMind
Viewers se zyada enjoyment/entertainment Sid- Paras ko mil raha hai
Secret room itna entertaining hoga kise pata thaa 🤣
Asim ek bar peeche lag jaaye toh chodta nhi hai🤣
True Fevicol ka jhod hain 🤣
ek Chiththi mein aisa kya hai ...abhi toh aaya hai bhau
no news is good news na ....
faaltu ki laag lapet wala letter parh ke karna kya hai