Team Asim present 😎(Defensive mode)
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Team Asim present 😎(Defensive mode)
Chupke chupke nahi chori chori which Asim fans don't like 🤣
Virima ka chumma chatti ka session coming
Yeh Paras kaunse maze le Raha hai ViRima me fake romance se🤪
SR mai paras k do hi kaam hai.. sab ki mazak udao aur khate jao 😂
Vikas is scraping gajar/apple
sid and paras making his fun ke bina wash kiye karta hai BB mein pajama nahi change karta tha etc etc
Virima ka nominations wala pyaar
Vishal kia krrha😂😅..yeh dance tha
Originally posted by: opsora2090
Exactly BB11 ka madness kay bad khudko badal lia, kaiko celeb key liye apna khoon jalaou ....isse accha neutral hoke sabka band bajajou 🥳
hi 5!
#TeamNobody #TeamEverybody
Seems lot more than that showed in precap...let's see hua kya exactly !!