Jee wohi toh bolna chaha raha tha main 😳😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Jee wohi toh bolna chaha raha tha main 😳😆
Aao padhaaro piya...Originally posted by: WaqtZaya
mujhe Ghar More Pardesiya gaane ka dil kar raha hai 🤣
Precisely! Pehle banati toh news pehle aati. 😆Originally posted by: WaqtZaya
Oppo Pehele Gifs kyun nahi banaye 😆
Saare claims ki band hi toh bajti hai hamesha.
Claims ki rail ko maata kar rahi derail...ek aur tallest claim ki band bajadi hai maata ne...
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
































































Originally posted by: scarlett22
😆😆. Am actually giggling to myself happily.
You should kisi bahane sahi...
Don't forget to smile 😊
karan ki halat 🤣
UHU UHU
































































I'll make PreRish GIFs today.
Originally posted by: Wistfulness
I'll make PreRish GIFs today.



Originally posted by: MayurChan
Her dress in this scene is really good...par necklace aur woh sar par jewellry bahut bhaari hai😆
Shadi pe thode bhari hi pehente hai