Originally posted by: Wistfulness
Aur bhi bahut kuch. 🤣
bb Kay badd aur bhi banayungi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Wistfulness
Aur bhi bahut kuch. 🤣
bb Kay badd aur bhi banayungi
👍🏼Originally posted by: opsora2090
bb Kay badd aur bhi banayungi
Originally posted by: WaqtZaya
eye opener 🤣
Kis baat ka eye opener....😆
Yahan tak toh sab sahi tha....lagg raha tha abhi toh aur barbadd hona hai humey ...
Par isne toh Tabaah hee kar diya ...🤪
Tabaah ho gaye 😢Originally posted by: MayurChan
Kis baat ka eye opener....😆
Yahan tak toh sab sahi tha....lagg raha tha abhi toh aur barbadd hona hai humey ...
Par isne toh Tabaah hee kar diya ...🤪
mere dharam garam ka bada bittu ☺️ pa dharam garam is my evergreen crush ☺️ jatt Yamla pagla deewana main itni si baat na jana, ke ke ke Woh maine Pyaar kar di hai.. sade uttey Woh marti hai bajaj when he comes to know that Prerna loves him
🤣😆🤣 karan ke arabic numbers.Originally posted by: MayurChan
Kis baat ka eye opener....😆
Yahan tak toh sab sahi tha....lagg raha tha abhi toh aur barbadd hona hai humey ...
Par isne toh Tabaah hee kar diya ...🤪
Originally posted by: Wistfulness
Tabaah ho gaye 😢
Abhi toh yehi haal hai...
Like Tom Hanks in cast away...
Koi bharosa nahi ki koi bachyega par still have that hope ki koi toh ayega atleast.
I love Dharam's bada bittu. Kitna handsome dikhta tha.Originally posted by: WaqtZaya
mere dharam garam ka bada bittu ☺️ pa dharam garam is my evergreen crush ☺️ jatt Yamla pagla deewana main itni si baat na jana, ke ke ke Woh maine Pyaar kar di hai.. sade uttey Woh marti hai bajaj when he comes to know that Prerna loves him
Hope keeps us going. Or this AT would have shut in October itself.Originally posted by: MayurChan
Abhi toh yehi haal hai...
Like Tom Hanks in cast away...
Koi bharosa nahi ki koi bachyega par still have that hope ki koi toh ayega atleast.