Originally posted by: moniloveanupre
😒 ittu si toh khusi milti anu ko wo bhi chheen lo😆
Jab pre aana band hogaya tho, anu ko asli kushi yaad ayega aur pre ka peeche jayega, tabhi moni ko akal ayega😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: moniloveanupre
😒 ittu si toh khusi milti anu ko wo bhi chheen lo😆
Jab pre aana band hogaya tho, anu ko asli kushi yaad ayega aur pre ka peeche jayega, tabhi moni ko akal ayega😎
Originally posted by: abhiya_12
Pre told everything we wanted to say in a subtle language😆
Next Nivi's turn.
I don’t want Prerna in Nivi’s presence
I know bohot kam bolti hu 😆romance nehi milta na😒
Jab pre aana band hogaya tho, anu ko asli kushi yaad ayega aur pre ka peeche jayega, tabhi moni ko akal ayega😎
kuch nahi hoga agar ye veena maa jayda fudki na i will bash her😆
apne apne ego ki padi hai subko
moh kam na thi jo ye bhi ego lekar baith gai .ye nahi ki pre ko samjhaye kaise anu ki memory wapas laaye usko himmat de
If at all we get then it should be pre showing Nivi her place.
Originally posted by: Ms.Tufani
I know bohot kam bolti hu 😆romance nehi milta na😒
Kabhi kabhi romance ke ilawa bhi soch liya karo😆
jab denge tab toh koi dusra soche😆
Throwback is the only consolation for you.😂Originally posted by: Ms.Tufani
I know bohot kam bolti hu 😆romance nehi milta na😒
https://www.instagram.com/p/B5p5Pcghm4Z/?igshid=znxdz34vp2nz
Throwback is the only consolation for you.😂
https://www.instagram.com/p/B5p5Pcghm4Z/?igshid=znxdz34vp2nz
He pulling her chunnu sa head with big hands was sexy 😆