I toh only watch sab tv..
Aur kutch dekhne ka mann hi nahi karta
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
I toh only watch sab tv..
Aur kutch dekhne ka mann hi nahi karta
Nhi aisa nhi hain
main kisi ko iss chiz ke liye nhi dhamkati
I just say don't watch sony shows
Originally posted by: munchkinland
Nhi aisa nhi hain
main kisi ko iss chiz ke liye nhi dhamkati
I just say don't watch sony shows
Oh! Okay. 🤣
Mai filhaal sirf phone mein hi Rehti hu. Tv mein kuch nahi hai, beyhadh dekhne ka soch rahi thi... Waise
Wat the hell is wrong w/ IF notif 😡
notification mein nahi.. whole IF mein hi problem hai.Originally posted by: mysterious17
Wat the hell is wrong w/ IF notif 😡
Originally posted by: Suparna13
notification mein nahi.. whole IF mein hi problem hai.
Hmm 🤢
Main bhi kafi tym phn mein rehti hun
hanjiii...
Hash, ray, suhani di sab chale gaye?
chle toh nhi gye
lekin ab jaa rhe hain🤣
Good night all🤗