Paras Asim kaarye se bahar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Paras Asim kaarye se bahar
Finally the hint is given that Arhan will marry Rashmi here🤦🏻♀️
self respect kaise
Bewakoof bhi hain aur lacking in self-respect too - sorry Asim fans. Sehna koi bravery ka kaam nahi hota - he should not be tolerating violence.And from the game point of view - he doesn’t know how to capitalize. Mudda banane ka waqt iss ghar mein koi non-Shukli nahi samajhta. Yeh Shukla violence tak ka mudda haath mein de raha hain. Sallu chahe kuch bhi kahe - BB chahe kuch na kare - but he should be standing up for himself. It’s disappointing.
condom biggboss kuch karega bhi nh asim ko bhi pata ha
Asim single-handedly managing sid,paras and sana😎
😎
Sana ko chadhne kisne diya? 😛
Ek baar asim bol de paras ko uske ganje hone ki baat. Paras asim ke body ke baatein karta hain.
Bb- kyu k dono sadasya decision nahi le pa rahe.. Paras asim task se bahar hote hai .. bags wapis rakh de
Asim to dooba, Paras bhi dooba😂😅
Bewakoof bhi hain aur lacking in self-respect too - sorry Asim fans. Sehna koi bravery ka kaam nahi hota - he should not be tolerating violence.And from the game point of view - he doesn’t know how to capitalize. Mudda banane ka waqt iss ghar mein koi non-Shukli nahi samajhta. Yeh Shukla violence tak ka mudda haath mein de raha hain. Sallu chahe kuch bhi kahe - BB chahe kuch na kare - but he should be standing up for himself. It’s disappointing.
No use..Nothing will be done on top he will be blamed..
logo ko marne se behter he ha yeh bhiOriginally posted by: Ashhima3
Finally the hint is given that Arhan will marry Rashmi here🤦🏻♀️