Originally posted by: Phenomenal_One
kuch nh karega 🥺
Yes bahut phattu hai. Madhurima ke saamne phatt rahi hain uski jo ek hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Phenomenal_One
kuch nh karega 🥺
Yes bahut phattu hai. Madhurima ke saamne phatt rahi hain uski jo ek hai
Groupism is at best. Bahu bach gayi.
Originally posted by: Polar_Bear
Arti ne chodha Shosha.
Arti - Asim abhi tak to Rashmi ka naam lene vaala tha.
Asim - Mai chela hoon mai chata rha hoon.
Arti - Tu kana me phusphusata hai jaise last time mere kaan me phusphusaya tha ki "Mahira ko nominate karna hai".
Mahira - Kya bola!
Aarti 😳
Originally posted by: Polar_Bear
Arti ne chodha Shosha.
Arti - Asim abhi tak to Rashmi ka naam lene vaala tha.
Asim - Mai chela hoon mai chata rha hoon.
Arti - Tu kana me phusphusata hai jaise last time mere kaan me phusphusaya tha ki "Mahira ko nominate karna hai".
Mahira - Kya bola!
🤣
Laja beta got maximum votes🤣
bahumat ke aadhar pe sid aur vishal doshi
Yaaaaayyy, I am so happy. Sid also punished.
Originally posted by: Chingaari
Vishal to sana ye shameless word yaad rakhna ...tumhe main bataunga
Kyun?kya bt hui?
🤣