kiyaOriginally posted by: Deepika04
Raja beta k liye special power 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
kiyaOriginally posted by: Deepika04
Raja beta k liye special power 😳
Sana: Arhaan wo hi Nalla hai bas thoda dimag leke aya hai team banaunga ye wo karunga
Shukla ek ek karke naam leke Sana se puch raha hai
Shefali ki best friend Sana bitching about her k wo kisi na kisi ko to apni side layegi team banayegi bla bla
Bholi Punjaban hai ye BB 13 ki Sana🤔
Yeh kya BB apne nalle ladle ko itna hava dera hai.
Anokha nomination my foot. Nonsense.
he should know that she is an actress it should not be new for him or he wanted to meet his mom with Rashmi so that might effect him .
Ek pasta kya khaa Liya , dimaag ka dahi kar diya yeh Shukla
Gaali wali baat sun k shukla ji thode dar se gaye.. aisa? 😂😂Originally posted by: Chingaari
pehle sabse unke personal questions poochhti hai phir shukla ko jaa ke lagati hai
annoying aunt
I guess voting lines will be closed
Sid Shukla and Sana negative jodi hai . Itna bitching about others
Originally posted by: -EvilDesires-
Sana: Arhaan wo hi Nalla hai bas thoda dimag leke aya hai team banaunga ye wo karunga
Shukla ek ek karke naam leke Sana se puch raha hai
Shefali ki best friend Sana bitching about her k wo kisi na kisi ko to apni side layegi team banayegi bla bla
Bholi Punjaban hai ye BB 13 ki Sana🤔
That cant be counted as bitching IMO. She is giving her POV. And it's true shefali has brain to play this game.
sree wali power dede kiyaI guess voting lines will be closed