Rashmi Arhaan redefine cringe-inducing shit on TV.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rashmi Arhaan redefine cringe-inducing shit on TV.
Originally posted by: TrickyMind
Mahira ne arhaan ko jeeju bana liya hai.. saali wali haraktey shuru 😂😂
sach mein Lomdi nikli ye 😆...most shatir player
Originally posted by: Chingaari
Mahira is Rashmi Arhaan's bestest bestie 😆
Bottom 2 ka jhatka.
Mahira ko audience reactions jaanne hain Arhaan se isliye peecha hi nahi chod rahi Rashmi Arhaan ka
Koi nikalo iss Mahira ko😵 good WCs are safe from nominations Mahira k jaane ka chance zyada hai
Originally posted by: ..WitchGrave..
Ye log Asim Ko kyu nahi support karte ausko batao na auske popularity ke baare mein !
Main bhi yehi soch rahi thi.
Originally posted by: Chingaari
Mahira is Rashmi Arhaan's bestest bestie 😆
🐍 ko Gale me lagaa liya hai inhone
Bagga telling paras tu bht kharab bola but paras is very proud of what he said(Asim's issue)
Arhaan on his knees .. proposing rashmi in filmy style
Rashmi - be the way you are and dont change urself
Sid is looking all this drama from far.. no reaction at all..
Shukla upset lag Raha .
Originally posted by: Anachronist
He is not wrong here . Teen Baar rewind karne ke Baad bhi Salman Ko nahi galat Laga .
Uski q glt lagega,shukla k sth h paras usko nhi bolega sallu us fight k liye isliye mudda bhi nhi udhaya..