Originally posted by: Wistfulness
Kuch aisi saansein bhi leni padi jo bojhal thi
Hawa ka charon taraf se dabaw aisa tha
Samne uske ek bhi na Chali ,
Dil main baatein hazaar lekar ke chale hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Wistfulness
Kuch aisi saansein bhi leni padi jo bojhal thi
Hawa ka charon taraf se dabaw aisa tha
Samne uske ek bhi na Chali ,
Dil main baatein hazaar lekar ke chale hai
Originally posted by: WaqtZaya
yaar yea kitna awesome hai
Kya ab ?
Originally posted by: Wistfulness
The current track is shit and despite my longing, I don't want him right now.
I want him to re-enter to seek revenge from that family. Regarding P, this time she has to understand his value and run to him.
I may say this to early ...
But I need a better FL for Bajaj if he ever comes back in near future...
Yeh Aatmapriye😆 wala drama nahi chahiye bhai
Waise bhi Men are from Mars only......😆
meri wali Meneka 😈Originally posted by: MayurChan
I may say this to early ...
But I need a better FL for Bajaj if he ever comes back in near future...
Yeh Aatmapriye😆 wala drama nahi chahiye bhai
Originally posted by: WaqtZaya
meri wali Meneka 😈
Nope.......bas bahut hua purani biwiyon se pyaar ab chahiye kuch naya rishta ...
Sabko meri taraf se dher sara Pyaar 🤗 https://www.instagram.com/p/B5k9-0Gh_RN/?igshid=2c0mhbzqwkqm
Congrats 🤗
Yeah boss 2
Chalo not feeling well today bye all enjoy 🤗
Originally posted by: WaqtZaya
Sabko meri taraf se dher sara Pyaar 🤗 https://www.instagram.com/p/B5k9-0Gh_RN/?igshid=2c0mhbzqwkqm
Hyeeee RB...
Elaichi ke daano sa muqaddar hai apnaOriginally posted by: MayurChan
Samne uske ek bhi na Chali ,
Dil main baatein hazaar lekar ke chale hai
Mehak utni hi bikhri, peese gaye jitna