Tu hi MERI sachchi dost haiOriginally posted by: Onyourface
Mujhe bhi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Tu hi MERI sachchi dost haiOriginally posted by: Onyourface
Mujhe bhi 🤣
Originally posted by: Onyourface
Mujhe bhi 🤣
Kyun, tujhe aur Meen ko Nannu ki jagah chahiye... Abir aake tumhe bachaye? 😆
Tu hi MERI sachchi dost hai
🤗🤗 🤗
In dono ka ship sail Hua toh mere saare boats doob jayenge🤣🤣
Originally posted by: SheThought
Kyun, tujhe aur Meen ko Nannu ki jagah chahiye... Abir aake tumhe bachaye? 😆
Yessss🤣🤣 Aur gir jaaye pool mein hum ek saath
Originally posted by: Onyourface
Yessss🤣🤣 Aur gir jaaye pool mein hum ek saath
Matlab?
Teeno?
Ya tum aur Abir?
🤣
I'd rather not drown at all...I hate being drenched.......🤣🤣Originally posted by: Onyourface
Yessss🤣🤣 Aur gir jaaye pool mein hum ek saath
Vo main khud ko imagine kar Lungi aur meen khud ko 🤣 hamari understanding hai 😆
yes Bacha le..that's all ...intense eyelock Ka bahana mil jayeOriginally posted by: SheThought
Kyun, tujhe aur Meen ko Nannu ki jagah chahiye... Abir aake tumhe bachaye? 😆
Originally posted by: Onyourface
Vo main khud ko imagine kar Lungi aur meen khud ko 🤣 hamari understanding hai 😆
Arre baba, by teeno, I meant tum, Abir aur Nannu? 😆
Ya, only you and Abir?
Hey Bhagwan
I'd rather not drown at all...I hate being drenched.......🤣🤣
Toh has haath pakad ke khada rehna hai ? 😆