I liked his entry but I have to sya he couldn't hold my focus
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I liked his entry but I have to sya he couldn't hold my focus
new scenes of NIshBir
So freaking jealous of nannu here
So freaking jealous of nannu here
Jealous of Nannu Meen 😆
Waise, Shah ne ek haath se bina apni jagah se hile Vatsal ko pakda hai 💪
Dono acche lag rahe hai saath main 😆👯♂️
Sutaaaaaaaaa🤣🤣🤣🤣
Tumhare pass toh collection hai 😆
Wah wah wah kya baat hai 😆
Nishbir rocksssss😎🤣 I cant get over the last pic
So freaking jealous of nannu here
Mujhe bhi 🤣
Originally posted by: Onyourface
Sutaaaaaaaaa🤣🤣🤣🤣
Tumhare pass toh collection hai 😆
Wah wah wah kya baat hai 😆
Nishbir rocksssss😎🤣 I cant get over the last pic
aur bhi hai NishBir pics ... daalu kya ??
Originally posted by: SheThought
Jealous of Nannu Meen 😆
Waise, Shah ne ek haath se bina apni jagah se hile Vatsal ko pakda hai 💪
Dono acche lag rahe hai saath main 😆👯♂️
Puts a kaala teeka ⚫⚫
Sahi me upper body strength hai munde meOriginally posted by: SheThought
Jealous of Nannu Meen 😆
Waise, Shah ne ek haath se bina apni jagah se hile Vatsal ko pakda hai 💪
Dono acche lag rahe hai saath main 😆
Nannu is definitely impressed I'm telling you,. Mere baari me to girne ke BAAd BHI koi ni uthata😒
Originally posted by: Sutapasima
aur bhi hai NishBir pics ... daalu kya ??
Of course ... daalo daalo 😆
Neki aur puchh puchh 😆