Originally posted by: intruderfast
Aaj waapis biased bb trend hoga🤣
Tumko nahi lagta ye biased tha tum batao yaar kitne saal se dekh rahe hoon . Was this not biased 😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: intruderfast
Aaj waapis biased bb trend hoga🤣
Tumko nahi lagta ye biased tha tum batao yaar kitne saal se dekh rahe hoon . Was this not biased 😳
Originally posted by: intruderfast
Aaj waapis biased bb trend hoga🤣
Tujhse puchhkar🤪
Originally posted by: intruderfast
Aaj waapis biased bb trend hoga🤣
that’s normal! Kuch naya kyon nahin karte? If BB is biased then why show is having good ratings? 😄
Originally posted by: ..WitchGrave..
Tumko nahi lagta ye biased tha tum batao yaar kitne saal se dekh rahe hoon . Was this not biased 😳
Bhai woh Shukla bhakt hai
Originally posted by: attiya1.3
Colors ka sath😂😅 and gandi naikar
Behen mujhe rona araha hai aaj rona.😭
Originally posted by: intruderfast
Aaj waapis biased bb trend hoga🤣
Yeh baat to ankh s andhay ko bhi nazar ati😂😅
Dimagh s andhon ka kuch Kar nahi sktay😂...quantity bauhat zyada unki
Maybe dosti ka shubhaarambh 😳
New ship ? Ashmi
What makes Arti think that everyone has to feel honoured to come to BB?? BB na Hogaya oxford university hogaya 🤦🏻♀️
Originally posted by: Tahira-sheik
Behen mujhe rona araha hai aaj rona.😭
Just ignore weekends
Weekdays MN Asim hi Asim hota😅
Shukla is not angry on Vishal for stealing pasta. He is angry on Vishal he stole pasta along with Rashmi