Itna bhi kya gussa aa rha Shukla ko khaskar jab khud bol rha ki luxury budget me se kuch khata bhi nahi hai? 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Itna bhi kya gussa aa rha Shukla ko khaskar jab khud bol rha ki luxury budget me se kuch khata bhi nahi hai? 😳
Shukla is going personal now just because of Pasta.
Not done 👎🏼
Shukla toh peechhe hi lag gaya hai Rashmi ke
Sid Ko bas mauka chahiye 🤔
Originally posted by: TrickyMind
Issi wajah se sallu precap mai shukla k samne shukla k tone mai baat kar raha tha
Dekhte hain 😆
BB k kaleje mai tasalli pad ho gayi shukla se chillam chilli kara k
Siddarth has no manners how to talk to women of the house.
Shukla to Rashmi: chori chapati karti rehna nikal jayegi zindagi
Do din se isse baat kar raha hu peeth mein khanjar bhonk diya
Superstar Rashmj Desai dijh gaya tumhara stardom
Shukla pasta k liye kitna ghatiya level pe ja raha hai YUCK!
Originally posted by: Phenomenal_One
saans phol gaye the us din to
paras bhi lelega is ki physical ma 😆
paras ab kisi se hathapai nhi krega, wig nikal gyi to?
Sid has lost it! Yeh pagal hoke nikle ga show se. LOL