Luxury budget mein shukla ki medicines bhi thiin kya ...itna hyper ho raha hai ye
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Luxury budget mein shukla ki medicines bhi thiin kya ...itna hyper ho raha hai ye
Originally posted by: Anachronist
Yeh sid Shukla celeb hai . Last time tune kaun SA stand Liya tha against chori . Itna over react Kyun kar Raha hai
Aalsi ke haath se khana nikal gaya 😆
saans phol gaye the us din toLoser sid : mai hathapai ka mauka milega , to sare kaam karwake dikhaonga
paras bhi lelega is ki physical ma 😆
ithas ka sab se safal season ha bhaiOriginally posted by: Nachiketj
Worst season in entire history of BB. Shouting and fish market ke alawa kuch kiya hai yeh season??!!
Loser sid : mai hathapai ka mauka milega , to sare kaam karwake dikhaonga
Haatha Pai allow toh karo , do second mein saans phool jaegi iski
Dand kisko diya
Asim trying to have sensible talk with sid but shukla is not interested
Sid - mai toh luxury wala khana khata bhi nahi
itna alsi ha k nahata bhi nha haAalsi ke haath se khana nikal gaya 😆
looks so dirty on screen😆
Kitni leadership quality dikha raha hai captain 🥳
Shukla mein aaj Koena ki jhalak dikh rahi hai mujhe...awaaz ,kapde ..