Originally posted by: VintageWine
Wtf sabse safal season? ek toh so late upar se bakwaas jab bhi dalo n den sabse safal season.
I'm toh having the feeling that Aarti is going to win the show. She also said that during the school task🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: VintageWine
Wtf sabse safal season? ek toh so late upar se bakwaas jab bhi dalo n den sabse safal season.
I'm toh having the feeling that Aarti is going to win the show. She also said that during the school task🤣
Originally posted by: -EvilDesires-
Jo bhi Shukla ki shadow mein aata hai aisa hi lagta hai, pehle Asim ab Paras
But credit where due, Paras mein ghatiyapan aur badtameezi pehle se hi koot koot ke bhari hai
dono barabar ke hai iss mamle me
ASim finally got freedom from dish washing🤣
Independence day 🤣
BB ab Hms ki bhi paycheck badayega kya jaise Salman ka badaya?
Originally posted by: intruderfast
Are u keeeeeeding me.. He didnt say anything to paras. . Paras will continue with his antics
https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1200473582947594240?s=19
Toh hua kya wkw main. Sidnaz ki Aarti 🤔
Originally posted by: roni_berna
I'm toh having the feeling that Aarti is going to win the show. She also said that during the school task🤣
Bas maar hi daalo aap hume.
Originally posted by: TrickyMind
BB ki tareef mai 7 chaand laga diye aap ne 🤣
ye maine abhi Giney😆poore Saath hain ab saat aur lagaungi phir chaudhwiin ka Chaand banega BB
Originally posted by: intruderfast
Are u keeeeeeding me.. He didnt say anything to paras. . Paras will continue with his antics
https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1200473582947594240?s=19
sana ya sid ko thodi bola kuch 🤷
Expected that since Asim,Aarti,Himanshi,Shefali were his victims😂
Baad mai BB ka hi lagaya hua song BB pe phenkna - aur das kitni tareefa chai diya tenu 🤣Originally posted by: Chingaari
ye maine abhi Giney😆poore Saath hain ab saat aur lagaungi phir chaudhwiin ka Chaand banega BB