Wtf sabse safal season? ek toh so late upar se bakwaas jab bhi dalo n den sabse safal season.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Wtf sabse safal season? ek toh so late upar se bakwaas jab bhi dalo n den sabse safal season.
Originally posted by: Polar_Bear
Shukla Vikas ki wife ko marathi me bhadka rha ki bhau dubai jaake nritya dekhna chahte hain bas.
"Mujhe bura lag rha inke saath aapki shaadi hui koi paap kiya hoga aap ne."
🤣
bechara bhau🥱
Originally posted by: intruderfast
Vikas ki wife
Bhau ka asli naam vahi hai na? 😛
Originally posted by: Chingaari
aaj sana Mahira ki chhoti annoying Nanad ki tarah Pahira ke aage peechhe ghoom rahi hai
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Extend kar dia
Yes aur shukla milega😎😎
Feb tak elimination kaise karenge? Aur log bhi ayenge kya
Aarti should leave. She seems to be on an emotional roller coaster.
The show is not worth it.
Originally posted by: VintageWine
Wtf sabse safal season? ek toh so late upar se bakwaas jab bhi dalo n den sabse safal season.
timing bhi change hone wali hai, shayad 9:30
BB Bias tha,makkaar tha ,Unfair tha ,Kameena tha,Kutta tha,Tharki tha aur ab jhoota bhi ho gaya
Originally posted by: Chingaari
BB Bias tha,makkaar tha ,Unfair tha ,Kameena tha,Kutta tha,Tharki tha aur ab jhoota bhi ho gaya
🤣